Panchayat Season 3 Review |जितेंद्र कुमार का पंचायत सीजन 3 एक हफ्ते में 12 मिलियन व्यूज पार कर गया | Watch Online Free

 बहुप्रतीक्षित पंचायत सीज़न 3 अपनी ओटीटी रिलीज़ के बाद से ही चर्चा में है। इस प्रिय शो को समीक्षकों से खूब सराहना मिली है और लाखों प्रशंसकों ने खूब तालियां बटोरी हैं, जो दिल छू लेने वाले शो की कहानी, कलाकारों के प्रदर्शन और कहानी के बारे में बात करना बंद नहीं कर रहे हैं।

 

            

ऑरमैक्स मीडिया के अनुसार, बेहद प्रतिभाशाली जितेंद्र कुमार अभिनीत शो भारतीय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला बन गई है। 28 मई को रिलीज हुए इस नए सीजन को एक हफ्ते में 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।

यह मील का पत्थर विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि इसने महाकाव्य बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, द ग्रेट इंडियन कपिल शो जिसमें बॉलीवुड ए-लिस्ट अभिनेता शामिल हैं, इल्लीगल सीजन 3 और जमनापार को पीछे छोड़ दिया है।



पंचायत, जो ग्रामीण भारत के आकर्षक चित्रण और प्रासंगिक कहानी कहने के लिए जानी जाती है, ने देश भर के दर्शकों के साथ जुड़ाव बना लिया है। सीज़न 3 एक इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक त्रिपाठी की यात्रा को जारी रखता है, जो एक दूरदराज के गांव में एक पंचायत कार्यालय का सचिव बन जाता है। श्रृंखला में हास्य, भावना और सामाजिक टिप्पणियों का मिश्रण है, जो एक ऐसी कहानी बनाती है जो दर्शकों को गहराई से प्रभावित करती है। पंचायत सीज़न 3 की 12 मिलियन की रिकॉर्ड-तोड़ दर्शकों की संख्या श्रृंखला की व्यापक अपील का प्रमाण है।

आईआईटी खड़गपुर से योग्य इंजीनियर जितेंद्र कुमार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रोजमर्रा के किरदारों को प्रामाणिकता के साथ चित्रित करने की स्वाभाविक प्रतिभा के साथ, जितेंद्र एक घरेलू नाम बन गए हैं। पंचायत में उनके प्रदर्शन को व्यापक रूप से सराहा गया, जिससे उन्हें एक वफादार प्रशंसक और आलोचनात्मक प्रशंसा मिली।

जैसे-जैसे पंचायत सीज़न 3 की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे जितेंद्र कुमार के प्रशंसक उनकी अगली सीरीज़, कोटा फ़ैक्टरी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जो 20 जून को रिलीज़ होने वाली है।

यह श्रृंखला, जो कोटा, राजस्थान में इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, एक और दिलचस्प घड़ी होने का वादा करती है। कोटा फैक्ट्री में जितेंद्र की भूमिका से एक बहुमुखी और प्रिय अभिनेता के रूप में उनकी स्थिति और मजबूत होने की उम्मीद है।

चंदन कुमार द्वारा लिखित और दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित इस शो में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, संविका चंदन रॉय और फैसल मलिक मुख्य भूमिका में हैं।





No comments

Powered by Blogger.